"Free Fire Download India: फ्री फायर डाउनलोड कैसे करें?"
top of page
  • लेखक की तस्वीरAjeet Kumar

"Free Fire Download India: फ्री फायर डाउनलोड कैसे करें?"

Gadgets Pixel:- दोस्तों यदि आप भी Free Fire के दीवाने हैं, तो यह खास खबर आपके लिए है। क्योंकि एक बार फिर भारत में फ्री फायर गेम करने जा रहा है वापसी

फ्री फायर इंडिया गेम  भारत में फिर से वापसी करने जा रहा है
फ्री फायर इंडिया गेम

इंडिया में गेम्स की बात करें तो यहाँ सबसे लोकप्रिय गेम में Free Fire और PUBG का नाम सबसे ऊपर रहता है। लेकिन अभी सरकार द्वारा Free Fire गेम पर बैन लगा दिया गया था।


Free Fire गेम के खिलाड़ियों की डिमांड इतनी बढ़ चुकी है की भारत में इस गेम को फिर से शुरू करना पड़ रहा है। आज के इस आर्टिक्ल में free fire India download Link के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूँ। इसलिए इस आर्टिक्ल को पूरा जरूर पढ़े-


FREE FIRE गेम

आजकल बच्चे और बड़े सभी के पसंदीदा गेम्स Mobile Games हो चुके हैं। Indoor हो या Outdoor Games को छोड़कर सभी इन Screen Games के शौकीन हो गए है। आज के समय रोजाना लाखों लोग Subway Surfer, Candy Crush, BGMI, MPL, Ludo King और ना कितने जाने ऐसे ही Games अपने Time Pass और Entertainment के लिए खेलते है। लेकिन इन सबसे भी ज्यादा एक और ऐसा Game है जो बच्चों में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय गेम है जो की – FREE FIRE है।


यह भी पढ़ें:-

आपको बता दें की FREE FIRE गेम को भारत में कुछ समय पहले बैन कर दिया गया था लेकिन इस खेल की लोकप्रियता को देख कर यह गेम वापसी करने जा रहा है। लेकिन इस बार यह अपने नाम में थोड़ा बदलाव के भारत में आया है। मतलब की गरेना के फ्री फायर को भारत में अब फ्री फायर इंडिया के रूप में फिर से लॉन्च किया गया है।

इस गेम में विशेष रूप से देश के खिलाड़ियों के लिए खास फीचर होंगे। इतना ही नहीं, इस गेम में MS धोनी करेक्टर भी है।

Free Fire India Download Link

फ्री फायर download लिंक से आप इसे आसानी से download कर सकते हैं
फ्री फायर download लिंक

आपको बता दूँ की अभी कुछ समय पहले FREE FIRE इंडिया गेम को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते थे लेकिन अब इस गेम को प्ले स्टोर से हटा दिया गया है और अब आपको वहाँ सिर्फ Pre-registration का ऑप्शन शो कर रहा है।


Free Fire India को पहले 5 सितंबर को लॉन्च करने को बताया गया। लेकिन डेवलपर्स की वजह से इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया था। उसके बाद में पता चला कि इसे नवंबर के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन तब भी इसको यह लॉन्च नहीं हुआ। गूगल ने फ्री फायर इंडिया को प्ले स्टोर से तो हटा दिया है लेकिन अभी भी आप गरेना के फ्री फायर मैक्स को डाउनलोड करके खेल सकते हैं।


फ्री फायर इंडिया गेम कैसे डाउनलोड करें?

फ्री फायर गेम आप आसानी से मेरे द्वारा बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके कर सकते हैं
FREE FIRE DOWNLOAD

  • आप पहले अपने एंड्रॉयड मोबाइल में प्ले स्टोर एप को ओपेन करें।

  • “Free Fire India” लिख कर सर्च करें

  • अब फ्री फायर इंडिया गेम वाले आइकॉन पर क्लिक करें।

  • अब “install” बटन पर क्लिक करें।

  • इसके बाद आप install when it’s available को ओके करें।

  • इस तरीके से यह यह गेम प्री-रजिस्ट्रेशन हो जायेगा और जब आएगा तब यह आपके मोबाइल में अपने आप इंस्टॉल हो जाएगा।


निष्कर्ष:

आपको इस आर्टिक्ल के माध्यम से Free Fire:भारत में फ्री फायर गेम करने जा रहा है वापसी, free fire India download link और फ्री फायर इंडिया गेम कैसे डाउनलोड करें?

के बारे में पूरी जानकारी दी की गई है। अगर आप Free Fire के इस Game की अधिक जानकारी जुटाना करन चाहते है तो आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।



11,066 दृश्य2 टिप्पणियां

संबंधित पोस्ट

सभी देखें
bottom of page