Flipkart Big Billion Days Kya Hai? बिग बिलीयन डेज Offers
top of page

Flipkart Big Billion Days Kya Hai? बिग बिलीयन डेज Offers

आपको इस पोस्ट में Big Billion Days के बारे में पूरी जानकारी दूंगा की Flipkart Big Billion Days Kya Hai? और Amazon Big Billion Days Kya Hai? क्या होता है|

Flipkart ने उस program का नाम "Flipkart Big Billion Days" रखा जिसमे आपको 60% तक का Discount मिलता है
Flipkart Big Billion Days

दोस्तों अगर, आप Internet का इस्तेमाल करते हैं। और अभी तक आप Big Billion Days Kya Hai? के बारे में नही जानते। तो शायद आप किसी दुसरे ग्रह पर रहते हैं। क्योंकि जो भी इंटरनेट का उपयोग करता है वह बिग बिलीयन डे फ्लिपकार्ट के बारे में जरुर जानता है।


आपको बता दें की फ्लिपकार्ट Big Billion Days में बहुत से डिस्काउंट Offer निकलता है। साथ ही आपको जानकारी होनी चाहिए कि जिस प्रकार फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज होता है ठीक उसी प्रकार अमेजॉन बिग बिलीयन डेज भी होता है। इस वर्ष यह दोनों एक साथ होने जा रहे हैं जो कि नवंबर महीने में होते हैं।


Big Billion Days Kya Hai?

दोस्तों, सभी कंपनियाँ चाहती हैं की वो अपने products को मार्केट में ज्यादा से ज्यादा sale कर सके जिसके लिए कोई न कोई जुगाड़ हमेशा लगाते रहता हैं। जैसे की Buy 2 Get 1 Free या कुछ खास offer जो Customers को लुभातें हैं और जिसके बाद ग्राहक उस कंपनी का सामान खरीदतें है|


आप Flipkart व Amazon online shopping वेबसाइट के बारे में तो जानते ही होंगे, जहाँ पर आप online कोई भी समान खरीद सकते हैं। यह कंपनियाँ हर साल कोई ना कोई ऑफर निकलती रहती हैं।


इसी को ध्यान में रखते हुए Flipkart ने सोचा की हर साल festival के समय में एक Grand offer program रखेगा इसमें होगा ये की जो भी seller (समान बेचने वाला) अपने सामान को Discount (छूट) पर बेचना चाहते है। वो इस खास मौके पर अच्छा खासा discount दे कर समान बेच सकते हैं।


Flipkart ने उस program का नाम "Flipkart Big Billion Days" रखा जिसमे आपको 60% तक का Discount मिलता है और यह सिर्फ कुछ दिनों लगभग एक हफ्ते के लिए होता है। और रोजाना category के अनुसार sale होता है |

Flipkart Big Billion Days 2023 इस बार 08-15 अक्टूबर 2023 के बीच होने वाला है।

दोस्तों, आप भी इस offer का लाभ उठा सकते है और अपने मनपसंद सामना को सस्ते दमों में खरीद सकते हैं।


Flipkart Big Billion Days Offers 2023

Flipkart Big Billion Days Offers 2023: विभिन्न उत्पादों के बड़े ऑफर डील्स में इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर लगभग 50 से 80% की छूट दी गई है, टैबलेट पर 70% तक की छूट और TV तथा अन्य उपकरणों पर 80% की छूट मिलेगी
Big billion days offers flipkart

Flipkart Big Billion Days Offers 2023: विभिन्न उत्पादों के बड़े ऑफर डील्स में इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज पर लगभग 50 से 80% की छूट दी गई है, टैबलेट पर 70% तक की छूट और TV तथा अन्य उपकरणों पर 80% की छूट मिलेगी और आपको 4K TV और फ्रिज़ पर भी 75% की छूट मिलेगी।


इसके साथ ही उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है जिसमें AC, प्रिंटर, मोबाइल कवर, स्क्रीन गार्ड, वॉशिंग मशीन आदि खरीद सकते हैं।


आप फर्नीचर और घरेलू सामान पर लगभग 85% छूट का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें:- नया बिस्तर, गद्दा या कई अन्य चीजें शामिल हैं।


30 दृश्य0 टिप्पणी

संबंधित पोस्ट

सभी देखें
bottom of page